कैप्टन अमरिंदर सिंह का बीजेपी ने फूंका पुतला, किसान आंदोलन पर दिए बयान के बाद मचा है घमासान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 15, 2021 - 02:14 PM (IST)

फतेहाबाद/यमुनानगर (रमेश/सुमित): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान के बाद बीजेपी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। आज फतेहाबाद बीजेपी के द्वारा शहर के लाल बत्ती चौक पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। बीजेपी कार्यकर्ता शहर की लाल बत्ती चौक पर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पुतले को आग के हवाले किया। फतेहाबाद बीजेपी के जिला प्रधान बलदेव सिंह ग्रोहा ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा किसान आंदोलन को लेकर गलत बयानबाजी की जा रही है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा बयान जारी करके किसानों से अपील की गई थी कि वह अपना आंदोलन हरियाणा और दिल्ली में करेंगे। पंजाब के सीएम ने बयान दिया था कि पंजाब में ही कृषि कानून को लेकर धरने प्रदर्शन न किए जाएं, ताकि पंजाब की अर्थव्यवस्था बची रहे। इसी बात के विरोध में आज बीजेपी के द्वारा फतेहाबाद में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला जलाया गया है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए पूरा देश एक है कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस प्रकार की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर संकट से निपटने के लिए तैयार है, इसलिए वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील करते हैं कि आईंदा वह ऐसी बयान बाजी ना करें।

वहीं यमुनानगर में भी आज बीजेपी ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के सीएम ने जो बयान दिया है वो सरासर गलत है इसको बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम पंजाब के किसानों को उकसाने का काम कर रहे है। 

इसके साथ उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर ये कुछ तथाकथित लोग है जो देश के कानून व्यवस्था को छिन्न भिन्न करने का काम कर रहे है किसान कभी ऐसा नहीं करते। उन्होंने कहा की गृह मंत्री अनिल विज ने सही कहा है कि ऐसा करने वाले लोग देशद्रोही है जो लोग किसी को जिंदा जला दें, रेप जैसी घटना हो, जगह जगह नेताओं का विरोध करना ये सब देशद्रोह ही तो है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static