कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म, ब्लैक मेल कर निकाले 34 लाख

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 04:39 PM (IST)

यमुनानगर : फर्कपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कैंप निवासी रमन, उसका भाई अमन व बहन अपने परिजनों के साथ वर्ष 2014 तक उनके पड़ोस में रहते थे। उसकी नामजद की बहन के साथ दोस्ती हो गई। जिसके चलते वह अक्सर उनके घर आती-जाती थी। उस समय उसकी उम्र करीब 17 साल थी। इस दौरान आरोपी लड़की ने उसकी अपने दोनों भाइयों के साथ दोस्ती करवा दी। जून 2017 में एक दिन  लड़की के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। आरोपी लड़की ने उसे घर पर अकेले डर होने की बात कहकर अपने घर बुला लिया। विश्वास में आकर वह उनके घर चली गई। कुछ देर बाद उसके दोनों भाई भी घर आ गए। उनके आते ही उसने वापस जाने की बात कही तो लड़की ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीकर जाने की बात कही। जैसे ही उसने ड्रिंक पी तो वह बेहोश हो गई।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी अमन व रमन उसे एक कमरे में ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर जब उसने आरोपियों से इस हरकत की शिकायत अपने परिजनों को देने की बात कहीं तो आरोपियों ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपियों ने इसके साथ कई बार संबंध बनाए। इस दौरान आरोपियों ने उसकी फोटो व वीडियों बना ली। जिसके आधार पर आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने उससे रुपए मांगने शुरु कर दिए। वह किसी तरह अपने भाई का ए.टी.एम. लेकर आई। उसने आरोपियों को पासवर्ड बताकर  ए.टी.एम. दे दिया। इसके बाद आरोपियों ने उनके अकाउंट से लाखों रुपए निकालवाएं और शापिंग की। आरोपियों ने इस दौरान उसके साथ षडयंत्र कर दुष्कर्म करने व रुपए ऐंठने जारी रखें।

बीते फरवरी माह में उसने अपने परिवार को आरोपियों के षडयंत्र के बारे में बताया। जब उसके भाई ने अकाउंट स्टेंटमेंट निकाली तो उसके अकांउट से लगभग 34 लाख निकल मिले। उन्होंने आरोपियों के खिलाफपुलिस को शिकायत देने की बात कहीं तो आरोपियों ने पहले तो गलती मानकर उनके रुपए लौटाने की बात कहीं। लेकिन बाद में फोन उठाना बंद कर जब उसके भाई ने उससे मिलकर  बात की तो आरोपी ने रुपए देने से साफ मना कर दिया औऱ दोबारा रुपए मांगने पर उसकी बहन की पुरानी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में आरोपी रमन, अमन व उनकी बहन के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने व जान से मारने का धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static