मरने से पहले आमिर कर गया था बड़ा काम, वीडियो बनाकर बताया किसने किया आत्महत्या के लिए मजबूर

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 01:58 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): बीती दो अक्तूबर को रादौर के गांव खजुरी के पास आवर्धन नहर में कूदकर आत्महत्या करने वाले गांव तिगरा के युवक आमिर की मौत मामले में नया मोड़ आया है। दरअसल, मृतक युवक के परिजनों ने जब आमिर का मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें आमिर ने मौत से पहले एक वीडियो बना अपनी मौत के लिए खजूरी निवासी एक व्यक्ति पर उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद परिजन इंसाफ की मांग को लेकर थाना जठलाना में पहुंचे और पूरी घटना की एक शिकायत पुलिस को सौंपी। 

मृतक युवक के एक रिश्तेदार सुल्तान ने बताया कि बीती दो अक्तूबर को आमिर ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन जब उसका मोबाइल फोन चेक किया गया तो उसने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर अपनी मौत के लिए खजूरी गांव के ही एक व्यक्ति से 2500 रुपए लेने और उसे पैसे न देने पर परेशान करने व धमकी देने जैसी बातें रिकॉर्ड की थी। यह वीडयो लेकर वह थाना जठलाना में इंसाफ के लिए पहुंचे और वीडियों में जिस व्यक्ति का जिक्र मृतक आमिर कर रहा है उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने को लेकर शिकायत दी है।

वहीं इस बारे थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि मृतक युवक के पिता मुस्तकीम ने खजूरी निवासी पंडित पर उसके बेटे को धमकाने व आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाएं है। शिकायत पर खजुरी निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 306 में केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static