लूट, स्नैचिंग व फायरिंग से दहशत में शहरवासी

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 03:23 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश) : स्नैचिंग, लूट, घर में चोरी, बाइक चोरी की वारदातें शहर में आम हो गई है। बीती रात भी यह सब वारदातें हुई। कैंप क्षेत्र में कार को तोड़ दिया गया, जिसके बाद जाम लग गया। इसके बाद यहां पर कैंप के एक मौजिज व्यक्ति से कट्टे के दम पर लूट की गई, वहीं रामपुरा एरिया में कार की तोडफ़ोड़ करने के बाद जाम लगाया गया। हालांकि पुलिस ने समय रहते मामला दर्ज कर लिया। बड़ी बात यह है कि चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है लेकिन इन पर लगाम लगती नजर नहीं आ रही, जिससे शहर वासी दहशत में है। 

कट्टे के दम पर हुई लूट
कैंप क्षेत्र में रहने वाले आशीष बीती रात दवाई लेने जा रहे थे। वह वापस जब अपने घर जा रहे थे तो बाइक पर 3 लड़के आए। उन्होंने मुंह ढांपे हुए थे। इनमें से एक ने आशीष पर कट्टा तान दिया। इसी के दम पर उसका बटुआ और मोबाइल लूट लिया। बटुआ में 22 हजार रुपए थे, सूचना पर गांधी नगर चौकी इंचार्ज अनिल राणा, फर्कपुर थाना प्रभारी मुकेश शर्मा, सी.आई.ए. वन इंचार्ज राकेश मटौरिया, सी.आई.ए.टू स्टाफ व स्पैशल डिटैक्टिव यूनिट इंचार्ज इंस्पैक्टर महावीर सिंह मौके पर पहुंचे और आसपास की सी.सी.टी.वी. फुटेज जांची। देर रात मामला दर्ज किया गया।

रंजिशन 2 गुटों में हुई लड़ाई
गुरुवार दोपहर जगाधरी अनाज मंडी के पास 2 गुटों में तलवारबाजी की सूचना मिली। थाना शहर जगाधरी प्रभारी दिनेश सिंह चौहान ने हुडा चौकी इंचार्ज विजय वालिया को टीम सहित मौके पर भेजा। पता लगा कि तलवारबाजी का प्रयास असफल रहा। यहां पर फर्कपुर थाना एरिया में 2 गुटों में लड़ाई हुई। यह लड़ाई रंजिश को लेकर हुई। हालांकि हुडा चौकी इंचार्ज ने इस बारे फर्कपुर पुलिस को बता दिया। अभी तक पुलिस के पास न तो अस्पताल से और न ही किसी पक्ष की और से शिकायत आई थी। 

एस.पी. की कोठी के पास स्नैचिंग
गुरुवार शाम शहर पुलिस को सूचना मिली की नेहरू पार्क एवं एस.पी. कोठी के नजदीक स्नैङ्क्षचग हो गई है। थाना शहर के कार्य वाहक एस.एच.ओ. एवं ए.एस.आई. बलविन्द्र सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवती से घटना के बारे पूछा और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। बता दें कि इस एरिया में इस तरह की पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी इलाका में मेयर व विधायक का आवास है। पिछले दिनों यहां पर 2 लोगों ने दिन में ही दुकानों पर कब्जे का प्रयास किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static