करंट लगने से ट्रक चालक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 04:14 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश) : ट्रक से रेत ले जा रहे पोपड़ा जिला करनाल निवासी रोहताश चालक ने ट्रक को दामला के नजदीक खड़ा किया। यहां पर ढीली तारों की वजह से ट्रक में करंट आ गया। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। क्लीनर इसलिए बच गया क्योंकि जब ट्रक को रोका गया तो वह नीचे उतरकर टायरों को चैक कर रहा था, जबकि चालक रोहताश ट्रक में ही मौजूद था। घटना शुक्रवार सुबह 3 बजे की है। वहीं सदर यमुनानगर पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लिया।

परिजनों के बयान के आधार पर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। थाना प्रबंधक सुखबीर सिंह का कहना है कि यह अचानक हुआ हादसा है। ऐसे में परिवार ने किसी भी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया। इसी आधार पर धारा-174 के तहत कार्रवाई की गई। 

जाम के कारण आई दिक्कत
चालक खनन सामग्री को स्थानीय जोन से पानीपत लेकर जा रहा था। अल सुबह जब जाम लगा तो उसने ट्रक को विपरीत दिशा में खड़ा कर लिया। इसी दौरान ढीली तारों के कारण ट्रक में करंट आ गया। माना जा रहा है कि अर्थ के कारण ऐसा हुआ।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि इस घटना के लिए यू.एच.बी.वी.एन. सीधे तौर पर जिम्मेदार है। हाईवे पर ढीली तारें नहीं होनी चाहिएं। मृतक के परिजन बलबीर व कृष्ण ने भी बिजली निगम पर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि विभाग की लापरवाही के कारण रोहताश की जान चली गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static