गौरक्षकों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, ऑटो ड्राइवर को जमकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 04:35 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): गौरक्षा के नाम पर कथित गौरक्षकों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है, जहां एक ऑटो में गौमांस होने के शक पर कथित गौरक्षकों ने एक ऑटो ड्राइवर और उसके साथी को जमकर पीटा। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरक्षकों की गुंडागर्दी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
मारपीट का वीडियो वायरल
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस कदर एक युवक को पीटा गया अौर कैसे उसे भारत माता और हनुमान की जय बोलने के लिए कहा गया। पीड़ित की मानें तो वह अपने साथी की मीट की दुकान के लिए अपने ऑटो में मीट रखकर ले जा रहा था। इस दौरान उसका एक और साथी ऑटो में बैठा था लेकिन जैसे ही वह फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के नजदीक पहुंचे तभी पीछे से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उसके ऑटो को रुकवा लिया और किसी लड़के के बारे में पूछा और जब उसने कहा कि वो उन्हें नहीं जानता है तो आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   
PunjabKesari
भारत माता और हनुमान की जय न बोलने पर की मारपीट
आरोपियों ने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान की जय बोलने के लिए कहा और न बोलने पर उसे पीट -पीट कर लहूलुहान कर दिया। इसी दौरान ऑटो चालक की मदद करने आए अन्य तीन लोगों को भी पीटा गया। पीड़ित का कहना है कि उसमें गाय का मीट निकला तो मुझे फांसी दे देना और अगर नहीं तो मुझे इंसाफ चाहिए।
PunjabKesari
पुलिस ने ऑटो में मिले मांस की जांच करवाई तो वो गौ मांस नहीं था। डॉक्टरों ने बताया कि अॉटो में भैंस का मांस है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आईपीसी की धारा 148,149, 341, 506 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। युवक की पिटाई के वक्त नजर आ रहे पुलिस कर्मी के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static