JBT का 23 दिन से चल रहा अनशन खत्म, सरकार ने फिर दिया नौकरी का भरोसा

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 04:16 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल में जिला सचिवालय के बाहर 23 दिनों से धरनेपर बैठे 1259 लोलिस्ट जेबीटी टीचरों  ने आज अपना अनशन समाप्त कर दिया है। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे हाउसिंग बोर्ड के चेयरमेन जवाहर यादव ने अपने हाथों से अनशन पर बैठे टीचरों को जूस पिलाकर अनशन खत्म करवाया। जवाहर यादव ने सभी टीचरों को आश्वासन दिलाया कि बीजेपी सरकार दोबारा नौकरी देने का प्रयास कर रही है। हाईकोर्ट के अादेश के बाद जल्द ही उनकी नौकरी बहाल कर दी जाएगी। दिवाली से पहले और दिवाली तक इन्हें नौकरी दे दी जाएगी। 
PunjabKesari
जेबीटी टीचर का कहना है कि सरकार द्वारा दिए आश्वासन के बाद अपना अनशन समाप्त कर दिया है और आशा करते हैं कि सरकार अपना वादा पूरा करेगी। हम इंतजार करेंगे अगर सरकार ने वादा पूरा नहीं किया तो हम फिर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। जेबीटी का कहना अगर सरकार ने उनके साथ विश्वासघात किया तो दिवाली के दस दिन बाद दोबारा अनशन शुरू किया जाएगा।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शिक्षा विभाग ने लोमेरिट लिस्ट के आधार पर एक सूची निकाली थी जिसमें प्रदेश भर के 1259 जेबीटी टीचरों को नियुक्ति के बाद नौकरी से टर्मिनेट कर दिया गया था। जिसके बाद से ही जेबीटी टीचरों में सरकार के प्रति गहरा रोष बना हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static