रास्ता रोक कर की अध्यापिका से बदतमीजी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2015 - 07:44 PM (IST)

मंडी आदमपुर,(पंकेस): गांव ढांड निवासी एक अध्यापिका ने गांव सदलपुर के तीन लड़कों पर उसका रास्ता रोक कर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। 
पुलिस को दी शिकायत में ढांड निवासी अध्यापिका ने बताया कि वह राजस्थान के गांव बिराण के सरकारी स्कूल में कार्यरत है। वह अपने गांव से हर रोज गांव से अपनी स्कूटी से गांव सदलपुर होते हुए गांव बिराण स्कूल जाती है। पिछले एक माह से रास्ते में गांव सदलपुर गऊशाला से पहले तीन लड़के आते-जाते हुए उस पर अश्लील फब्बितयां कसते हुए गलत इशारे करते हैं। मंगलवार को वह घर से अपनी स्कूटी पर स्कूल जाने के लिए निकली, वह गांव सदलपुर के पास पहुंची ही थी कि उन्ही तीनों  लड़कों ने उसकी स्कूटी के आगे साइकिल लगा कर रास्ता रोक लिया, तो साइड से निकलने लगी इतने में एक युवक ने उसकी स्कूटी पर डंडा मारा जिससे वह नीचे सड़क पर गिर गई। उसके बाद युवक ने डंडे से दुसरा वार किया तो वह उसके हाथ पर लगा। इसके बाद तीनों युवक अश्लील हरकत करने के लिए आगे बढ़े तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। 
उसका शोर सुनकर पास खेतों में काम कर रहे लोग आ गए, जिन्हें देख युवक भाग गए। सुशीला ने बताया कि उसी समय उनके गांव में दूध का काम करने वाले एक व्यक्ति ने घटना कि जानकारी उनके परिजनों को दी। उसके बाद उसके देवर नारायण ने उसे आदमपुर सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने अध्यापिका के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static