बाहुबलियों को महंगा पड़ेगा ओ.बी.सी. आरक्षण छीनने का प्रयास : सैनी

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 09:03 PM (IST)

गुहला-चीका : कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि कुछ दबंग किस्म के  लोग आरक्षण को ऐसी खीर मान रहे हैं जो कि सभी को प्रसाद के रूप में दे दी जाए, जबकि सच्चाई यह है कि आरक्षण उन असहाय व लाचार लोगों के लिए है जो कि अपना जीवन यापन स्वयं करने में असमर्थ हों। वे हलका भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सांसद राज कुमार सैनी ने एक जाति वर्ग के लोगों को आज बाहुबली की संज्ञा देते हुए चेतावनी दी कि वे ओ.बी.सी. का आरक्षण छीनने का प्रयास न करें अन्यथा उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि आरक्षण लेने के नाम पर ब्रिगेड व सेना बनाकर ट्रेनिंग देने वाले प्रदेश हितैषी न होकर दलितों के साथ-साथ कानून के भी गुनाहगार हैं। समय आने पर कानून उन्हें मुजरिम के कठघरे में जरूर खड़ा करेगा। 

सैैनी ने कहा कि यदि जाटों को भी आरक्षण दे दिया गया तो फिर बानियों व ब्राह्मणों को भी आरक्षण दे दिया जाना चाहिए। आरक्षण को लेकर पिछड़े वर्ग में सरकार द्वारा रिव्यू पटीशन डालने से उनके नाराज होने बारे पूछे गए प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि इसको लेकर कई प्रकार की भ्रांतियां पैदा हो गई हैं। कुछ लोगों का यह कहना है कि वे सरकार तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से नाराज हो गए हैं, जबकि सच्चाई यह है कि वे रिव्यू पटीशन के हक में नहीं थे, परंतु इसका मतलब यह नहीं कि वे सरकार से नाराज हो गए हैं। 

पत्रकारों द्वारा सांसद को हाई कमान द्वारा कारण बताओ भेजे गए नोटिस के सवाल के जवाब में सांसद चुप्पी साधे नजर आए और बात को गोलमोल कर गए। उन्होंने कहा कि वे आरक्षण को लेकर अन्तिम सांस तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, इसके लिए फिर चाहे उन्हें अपनी जान की बाजी ही क्यों न लगा देनी पड़े। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static