माफिया तंत्र टूटने से तकलीफ में है कांग्रेस:राजीव जैन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 12:17 PM (IST)

चंडीगढ़:भाजपा मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि भाजपा सरकार ने इनैलो, कांग्रेस शासन के दौरान नौकरी, परीक्षा, साक्षात्कार की प्रक्रिया में युवाओं का भविष्य अंधकारमय करने वाले माफिया तंत्र को तोडऩे का काम किया है। कांग्रेस माफिया तंत्र के टूटने से तकलीफ में है। हर भर्ती प्रक्रिया में बेईमानी करने के प्रयासों के तार रोहतक से जुड़े हुए हैं, इसलिए कांग्रेसी नेता तिलमिला रहे हैं। जैन ने कांग्रेसी नेता रणदीप सुर्जेवाला द्वारा विभिन्न परीक्षाओं में धांधली होने के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा शासन के दौरान बोर्ड द्वारा की जा रही भर्तियों में आज तक पेपर लीक नहीं हुआ है। 

वर्तमान कंडक्टर परीक्षा का मामला पेपर लीक नहीं, अपितु फर्जी पेपर बेचने तथा एक सैंटर पर नकल कराने से जुड़ा है, जिसमें कड़ी कार्रवाई की जा रही है।  उन्होंने कहा कि पेपर को लीक करने में हर बार रोहतक से तार जुड़े होने से स्पष्ट है कि कांग्रेसियों की शह में शुरू हुआ खेल माफिया लोगों में कितना रम चुका है। 

नौकरियों में कांग्रेसी विधायक के पुत्र का खूब नाम उछलता रहा है। उन्होंने कहा कि जून 2015 से सितम्बर 2017 तक बोर्ड द्वारा 55 हजार नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गए, जिसके लिए 1 करोड़ 20 लाख आवेदन आये हैं। अब तक 16 हजार योग्य युवाओं को पूर्ण पारदर्शिता के साथ भर्ती करके सम्बन्धित विभाग को भेजा जा चुका है, जबकि 39 हजार पदों की भर्ती प्रक्रिया अंतिम चरण में है। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला को पुलिस भर्ती नजर नहीं आ रही, जिसमें पहली बार अपने योग्य बच्चों के अभिभावकों को जमीन, दुकान, मकान गिरवी नहीं रखना पड़ा और न ही किसी को मिठाई खिलाने पर मजबूर होना पड़ा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static