देखें, नशे में धुत्त बॉलीवुड सिंगर का हाईवोल्टेज ड्रामा, फोटो खींचने पर पत्रकारों को दी धमकी (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 03:29 PM (IST)

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):दिल्ली के पास गुरुग्राम में बॉलीवुड के सिंगर फाजिलपुरिया ने सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बताया जा रहा है कि ये सिंगर शराब पीकर अपनी मर्सडीज़ गाड़ी चला रहा था। इसी बीच एमजी रोड़ पर गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चला रही थी तो उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया। बस फिर क्या था जब कार चला रहे सिंगर का एल्को मीटर से चैकअप किया तो वो शराब के नशे में मिले, लेकिन वे अपने आपको पाक साफ बताने लगे और सड़क पर ही बिफर गए और चिल्लाने लगे कि मैने तो पान खाया है शराब तो मैं पीता ही नहीं।
PunjabKesari
कैमरा सामने देख सिंगर ने करीब आधे घंटे तक सड़क पर हाइवोल्टेज ड्रामा किया। आखिर में पुलिस ने उनकी नई नवेली मर्सडीज कार को इंपाउंड कर लिया। आपका मीटर खराब है। दूसरे मीटर से चैक करो। मैं तो ब्लड टेस्ट कराउंगा। इतना ही नहीं सिंगर ने फोटो खींचने पर पत्रकारों को धमकी भी दी।
PunjabKesari
पुलिस के सामने नहीं चला फाजिलपुरिया का सिक्का
जनाब गायक ने सोचा कि जैसे उनका बॉलीवुड में उनका सिक्का चलता है। उसी तरह से सड़क पर पुलिस के सामने भी उनका सिक्का चलेगा, जब सिंगर ज्यादा बहस करने लगे तो पुलिस ने 3 बार उनका एल्को मीटर से एल्कोहल लेवल टेस्ट किया तो भी जनाब को मीटर पर यकीन नहीं है, जबकि उनकी चलती मर्सडीज कार में जाम छलक रहे थे। उसका सुबूत है कार में पीछे की सीट और ड्राइवर सीट के पास रखे शराब के गिलास, जिनमें बाकायदा शराब मौजूद है। 
PunjabKesari
आधे घंटे तक किया सड़कों हाईवोल्टेज ड्रामा
ये सब ड्रामा करीब आधे घंटे तक गुरुग्राम की सड़कों पर चलता रहा। जब सिंगर उनका ड्राइविंग लाइसेंस और कार की रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट मांगा गया तो जनाब ने कहा कि उनका ड्राइविंग लाइसेंस तो पहले से ही चालानिंग ब्रांच में जमा है।
PunjabKesari
इस पर उन्होंने जो पुराना चालान दिखाया वो एक साल पुराना निकला। (पुराने चालान वाले विजुअल्स) जब सिंगर के पास संबंधित कोई कागजात नहीं मिले तो पुलिस ने उनका नई नवेली मर्सडीज कार को जब्त कर लिया।
PunjabKesari
सिंगर ने शराब के नशे में पुलिस पर रौब झाड़ने की कोशिश की, लेकिन उसकी पुलिस के सामने एक ना चली अंत में उन्हें दूसरी कार में अपने घर जाना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static