रेयान मर्डर केस: CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा, सामने आया प्रद्युम्न की मौत का मंजर

punjabkesari.in Thursday, Sep 14, 2017 - 10:30 AM (IST)

गुरुग्रामः  रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। केस की जांच कर रही एसआईटी ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। टॉयलेट के बाहर लगे एक कैमरे में प्रद्युम्न की मौत का मंजर कैद हुआ है। फुटेज में खून से सना मासूम प्रद्युम्न अपनी कटी गर्दन को थामे टॉयलेट के बाहर फर्श पर रेंगते हुए दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रेयान इंटरनेशनल स्कूल की बस शुक्रवार सुबह 7.40 पर स्कूल पहुंची, इसी बस में कंडक्टर अशोक कुमार मौजूद था।

सीसीटीव में दिख रहा है कि जब सभी बच्चे बस से उतरकर अपनी-अपनी क्लास में चले गए तो ड्राइवर परिसर के अंदर बस को पार्क करने के लिए आगे बढ़ता है। ठीक उसी समय, कंडक्टर अशोक स्कूल के मेनगेट से अंदर दाखिल होता है और सीधे उस टॉयलेट की तरफ बढ़ जाता है, जहां सात साल के मासूम का कत्ल किया गया था। सुबह 7.55 पर प्रद्युम्न स्कूल आता है। उसके पिता वरुण उसे और उसकी बहन को स्कूल के मेनगेट पर छोड़कर जाते हैं। प्रद्युम्न की बहन अपनी कक्षा में चली जाती है जबकि प्रद्युम्न वॉशरूम में जाता है।
PunjabKesari
टॉयलेट के पास लगे एक कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में दिखाता है कि कंडक्टर अशोक और प्रद्युम्न एक के बाद एक करके टॉयलेट में दाखिल होते हैं। 7.55 और 8.10 के बीच में अशोक को बाथरूम से बाहर आते हुए देखा जा सकता है लेकिन इस बीच कोई तीसरा आदमी टॉयलेट में दाखिल नहीं होता। टॉयलेट से अशोक के बाहर चले जाने के कुछ पल बाद ही प्रद्युम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़ कर बाहर की तरफ रेंगता हुआ दिखाई पड़ता है।

फुटेज के मुताबिक इसके बाद वहां पहुंचने वाला पहला शख्स स्कूल माली होता है जो टॉयलेट के बाहर फर्श पर पड़े खून से सने  प्रद्युम्न को देखकर शोर मचाता है। माली की आवाज सुनकर सभी टीचर्स अपनी कक्षाओं से बाहर आते हैं और  प्रद्युम्न के आस-पास जमा हो जाते हैं। इस पूरे हंगामे के दौरान कंडक्टर अशोक दोबारा फुटेज में दिखता है। वहीं प्रद्युम्न को उठाता है और और फिर एक टीचर की कार में उसे डालता है। इसके बाद  प्रद्युम्न को अस्पताल ले जाया जाता है। प्रद्युम्न के परिजनों का कहना है कि स्कूल इस मामले में कुछ छिपा रहा है।  प्रद्युम्न के पिता इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static