यमुनानगर पहुंचे पंजाबी कॉमेडियन जसविंदर भल्ला, साझा किए विचार

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 07:14 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): पंजाबी फिल्मों के कलाकारों में से एक चेहरा जिसे देखकर बस कॉमेडी सीन याद आ जाते हैं, और आपके चेहरे पर एक मुस्कान खिल उठती है। वही मशहूर कलाकार कॉमेडी किंग जसविंद्र भल्ला रविवार को यमुनानगर पहुंचे। जसविंद्र भल्ला ने बताया कि जल्द ही वे पंजाबी कॉमेडी मूवी कैरी ऑन जट्टा पार्ट-2 में वे सबको हंसाते मिलेंगे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के सफर में मिले अनुभवों को सांझा करते हुए कई सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की। 

कॉमेडियन जसविंद्र भल्ला ने बताया कि दर्शकों को जून में एक बार फिर उनकी मस्त अदाकारी देखने को मिलेगी क्योंकि इन दिनों उनकी नई आने वाली फिल्म कैरी ऑन जटा पार्ट 2 की शूटिंग चल रही है, इस फि़ल्म में एक और किरदार जोड़ा गया है वो है कर्मजीत अनमोल। कर्मजीत अनमोल फि़ल्म में उनके साले का किरदार निभा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि, जैसे पार्ट वन में एक डायलॉग फेमस हुआ था कि, गन्दी औलाद मजा न स्वाद वैसे ही इस फि़ल्म में जब कर्मजीत अनमोल उन्हें तंग करता है तो भल्ला एक डायलॉग बोलते है चिट्टा न काला केहो जेहा मेरा साला। वहीं फि़ल्म के ठहाकों के बाद पुरानी याद को बताते हुए भल्ला ने कहा कि रेडियो पर देश भक्ति गीतों से उन्होंने शुरुआत की थी 15 अगस्त 26 जनवरी पर गाते थे भारत माता तेरा मान वधावांगे। जो कि आल इंडिया रेडियो जलंधर पर आया।

पुरानी पंजाबी फिल्मों और आज के फिल्मों अंतर बताते हुए जसविंद्र ने बताया कि,  पुरानी फि़ल्म हो या किसी भी दौर की फि़ल्म वो उस समय के दर्शकों को अच्छी लगती है, वहीं फिल्में आज अगर हम देखते है तो लगता है कि ये क्या कर रहे थे? कैसे डायलॉग थे जो पंजाब के माजा की पंजाबी की तरफ के थे। आज की फिल्मों में मालवा की तरफ की पंजाबी है लुधियाना पटियाला मलोट संगरूर की तरफ की पंजाबी फिल्मों में हावी है। वहीं बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर के सवाल का मजाक में जवाब देते हुए कहा कि बहुत सी फिल्मों से ऑफर आया पर मैंने की नहीं क्योंकि वो ज्यादा पैसे नही देते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static