पुलिस के लिए पहेली बनी ‘हनीप्रीत’

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 10:02 AM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय): साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की असल राजदार हनीप्रीत की गिरफ्तारी हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के लिए पहेली बन गई है। हनीप्रीत के नेपाल में होने की चर्चाओं को आज फिर पुलिस ने खारिज कर दिया।

PunjabKesari
पिछले 25 दिनों से फरार हनीप्रीत को खोजने के लिए पुलिस टीमें कई राज्यों की खाक छान रही हैं, लेकिन अब तक हनीप्रीत का कहीं भी ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका और पुलिस अब भी जल्द गिरफ्तारी के दावे कर रही है। आई.जी. कानून-व्यवस्था ए.एस. चावला ने कहा कि हनीप्रीत नेपाल नहीं गई, बल्कि वह भारत के किसी कोने में है, जहां सभी राज्यों की पुलिस के साथ संपर्क स्थापित किया जा रहा है। उनका कहना है कि एस.आई.टी. की ओर से महाराष्ट्र, राजस्थान, यू.पी., बिहार सहित कई राज्यों की पुलिस को हनीप्रीत के बारे में जानकारी दी जा चुका है और हर रोज लुकआऊट नोटिस की भी समीक्षा की जा रही है।

PunjabKesariउधर, एस.आई.टी. पंचकूला हिंसा में वांटेड लोगों तक पहुंचने में जुट गई है। हनीप्रीत, आदित्य इंसा जैसे खास लोगों के साथ दूसरे वांटेड की वैरीफिकेशन की जा रही है ताकि जल्द गिरफ्तार किया जा सके। बता दें कि एक दिन पहले ही पुलिस ने 43 वांटेड की सूची जारी की थी, जिसमें से कई लोगों के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static