सरपंच के भाई के खेत के 2 कमरों से मिली 2.20 क्विंटल चूरापोस्त, 1 गिरफ्तार

2/10/2019 2:59:03 PM

अम्बाला छावनी(जतिन): गांव खुड्डा में एक खेत में बने 2 कमरों से सी.आई.ए. स्टाफ  टू को 2 किं्वटल 20 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ है। हैरानी की बात यह है कि यह चूरापोस्त गांव खुड्डा कला के सरपंच के भाई विजयपाल के खेत से सी.आई.ए. स्टाफ  ने शनिवार की सुबह बरामद किया है। जैसे ही सी.आई.ए. स्टाफ  टू को इस मामले की भनक लगी तो उन्होंने एक टीम गठित की और टीम ने शनिवार की सुबह खेत में पहुंचकर पहले पूरी वीडियोग्राफ ी करवाई। खेत में बने 2 कमरों के ताले तोड़े गए जिसमें से उन्हें 2 किं्वटल 20 किलो ग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ है।

महेश नगर थाना पुलिस ने सरपंच के भाई विजयपाल निवासी खुड्डा कला और गांव संमलेहड़ी निवासी महेंद्र कुमार व एक अन्य के खिलाफ  एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर देर शाम को विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अभी अन्य 2 की गिरफ्तारी बाकी है। 

पुलिस को दी शिकायत में सी.आई.ए.टू के सब इंस्पैक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मंगलई गांव की सड़क पर बने खेतों में एक कमरे के अंदर सप्लाई के लिए नशीला पदार्थ रखा गया है। सूचना पाते ही एस.आई. अपने साथ ए.एस.आई. खुशी राम, महिपाल, दलबीर सिंह लेकर मौके पर पहुंचे। खेतों के बीचोंबीच दोनों कमरों में से करीब 12 कट्टे मिले जो कि चूरापोस्त से भरे हुए थे। इनका वजन करवाया जो कि यह 2.20 किं्वटल निकला। इसकी कीमत लाखों रुपए में है। 
 

Deepak Paul