2 मकान और 1 शराब के ठेके में चोरी

5/1/2016 1:37:29 PM

अम्बाला छावनी : करधान चौकी और हाऊसिंग बोर्ड चौकी क्षेत्र में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। करधान चौकी क्षेत्र में चोरों ने 2 बंद मकानों से लाखों का सामान चुरा लिया तो हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र में देसी शराब के ठेके में शराब की पेटियां चोरी होने के मामले में पुलिस जांच में जुटी है जबकि मौके पर ङ्क्षफगरपिं्रट एक्सपर्ट टीम ने भी पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 
करधान चौकी के पटेल नगरवासी श्याम सुंदर ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से घर में वोल्टेज पूरी नहीं आ रही थी जिस कारण वह अपने पूरे परिवार के साथ सदर बाजार में स्थित अपने होटल में ही ठहरे हुए थे और पीछे से घर बंद था। शनिवार सुबह पड़ोस में रहने वाला छोटा भाई सुनील घर के बाहर से गुजर रहा था, तभी उसकी नजर पड़ी कि घर के दरवाजे खुले हुए और भाई ने फोन कर दरवाजे खुले होने की बात बताई तो तुरंत घर पहुंचे तो देखा कि पूरे घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और चोर घर में रखे जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए। श्याम सुंदर ने बताया कि चोरों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों का सामान चुरा लिया है।
 
वहीं शालीमार बाग निवासी रामचंद्र का पूरा परिवार एक शादी समारोह में करनाल गया हुआ था। शनिवार को जब लौटे तो घर के दरवाजों पर लगे ताले को टूटे देख पैरों तले जमीन खिसक गई और अब घर के अंदर जाकर देखा तो चोर हर कमरे को पूरी तरह खंगाल कर जा चुके थे। रामचंद्र ने बताया कि चोर घर से करीब 15,000 रुपए की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। दोनों मामले की सूचना करधान चौकी पुलिस को दी गई।
 
तीसरी चोरी की वारदात पुरानी आलू गोदाम क्षेत्र में स्थित देसी शराब के ठेके में हुई, जहां चोरों ने ताले तोड़कर शराब की पेटियां चोरी कर ली हैं। शनिवार की सुबह जब कर्मी ठेके को खोलने पहुंचा और उसे ताले टूटे हुए मिले तो उसने मामले की सूचना पुलिस व मालिक को दी।