ट्रेन की चपेट में आने से 2 की मौत

5/19/2019 10:41:31 AM

भिवानी (वजीर): छपार निवासी मानसिक रूप से परेशान एक युवक ने  ट्रेन के नीचे कटकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलने पर जी.आर.पी. ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन सामान्य अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

जी.आर.पी. जांच अधिकारी विष्णु ने बताया कि छपार निवासी 18 वर्षीय प्रवीण की बीती रात खरकड़ी फाटक के समीप ट्रेन से कटने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि प्रवीण आई.टी.आई. का छात्र था लेकिन आई.टी.आई. से भी उसका नाम कट चुका था। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था, जिसके चलते उसने ट्रेन के नीचे कटकर जान दे दी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्तेफाकिया मौत का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

उधर, जाटु लुहारी निवासी मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति की गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद जी.आर.पी. ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जी.आर.पी. जांच अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि जाटु लुहारी निवासी ताराचंद पिछले कई सालों से अपनी ससुराल बत्रखेड़ी में परिवार सहित रह रहा था। अब कुछ दिन से ताराचंद जाटु लुहारी में रह रहा था।  शुक्रवार को ताराचंद की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर इत्तेफाकिया मौत का कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Isha