अंबाला-पंचकूला पुलिस कमिश्नरेट ने जारी किया हाई अलर्ट

1/19/2016 8:24:22 PM

अंबाला (कमलप्रीत सबरवाल): अंबाला-पंचकूला पुलिस कमिश्नरेट ने किया हाई अलर्ट जारी किया है। इंडियन मुजाहिदीन,लश्कर ए तैयबा,जैश ए मोहम्मद,हिजबुल तहरीर जैसे आतंकी गुटों की गतिविधियों को लेकर अंबाला-पंचकूला रेंज के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने हाई अलर्ट जारी किया। हाई अलर्ट के बाद अंबाला पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ाते हुए लोगों से चौकन्ना रहने और अलर्ट रहने की अपील की है।

अंबाला-पंचकूला रेंज के पुलिस कमिश्नर द्वारा जारी किये हाई अलर्ट में यह सन्देह जताया गया है कि आतंकी संगठन 16 से 23 जनवरी तक देशभर में 23 जगहों पर आतंकी हमले से सम्बंधित गतिविधयों को अंजाम दे सकते हैं। अंबाला के डीसीपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि गणतन्त्र दिवस से पहले इंटेलिजेंस की तरफ से मिल रही सूचनाओं कि आतंकी संगठन किसी बड़ी गतिविधि को अंजाम दे सकते हैं को ध्यान में रखते हुए यह हाई अलर्ट जारी किया गया है।

हाई अलर्ट के मद्देनजर जहाँ अंबाला पुलिस अपने स्तर पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में जुट गयी है और रेलवे स्टेशन व अन्य जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस विभाग ने आम जनता से भी सतर्क रहने की अपील की है। अंबाला के डीसीपी ने जनता से अपील की है कि अगर कहीं भी कोई लावारिस सामान या कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें।