हुड्डा कर लें जेल यात्रा कि तैयारी- अनिल विज

9/29/2016 8:02:02 PM

अंबाला (कमलप्रीत): कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट  पर पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला तो फ्री है। ये तो सरकार चलाने वाले ने देखना है कि क्या करना है और एग्रीकल्चर विभाग ने सोच समझ कर ही एस्मा लगाया होगा। कल हुड्डा का अम्बाला में पदयात्रा को लेकर विज ने कहा कि पदयात्रा से वे जेलयात्रा की तैयारियां कर रहे है क्योंकि जल्दी ही उन्होंने जेल जाना है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में मेवात जिला से प्रोग्रेस पंचायत कार्यक्रम आरम्भ करने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की सोच पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्क समुदाय सहित सभी लोगों को सरकार की योजनाओं और विकास के साथ जोडने के लिए यह शुरूआत की गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और गुड़गांव के नजदीक होने के बावजूद मेवात क्षेत्र सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रहा है और अब तक पिछडा रहा है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों से इस क्षेत्र के विकास में भी तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि इस अभियान के माध्यम से श्यामा प्रसाद मुखर्जी की अंतोदय की सोच को अमलीजामा पहनाया जायेगा। मीडिया द्वारा पूछे गए प्रश्न पर विज ने कहा कि हरियाणा देश का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां ओलम्पिक और पैरा ओलम्पिक के विजेता खिलाडियों और प्रतिभागी खिलाडियों को एक समान इनाम दिए जा रहे हैं।

अंबाला में कल कांग्रेस द्वारा पदयात्रा कर सरकार की नीतियों के खिलाफ उपायुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा। विज ने कहा कि वे पदयात्रा नहीं अब जेल यात्रा की तैयारी करे क्योंकि पिछली सरकार में जो काम किए है उससे उनका जेल जाना निश्चित है। इनैलो नेता दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए ब्यान कि उनकी सरकार आने पर भाजपा सांसद राजकुमार सैनी व् भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जेल में डालेंगे इस पर वे अपने सांसद का बचाव करते दिखे और कहा कि ये तो तानाशाही है। उन्हें नहीं लगता कि सैनी ने कोई ऐसा काम किया है जिससे उन्हें जेल जाना पड़े या तो कि आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में प्रजातंत्र है यहां पर व्यक्ति विशेष का राज नहीं है और न आएगा यहाँ पर कानून का राज है।