राहुल पर फूटा विज का ट्विटर बम, बोले- बच्चों से नसीहत लें राहुल गांधी

11/26/2015 10:16:45 AM

अंबाला (रोजी बहल): स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज इन दिनों पर ट्वीट्स को लेकर खासे चर्चा में हैं। इस बार विज का ट्विटर बम राहुल गांधी पर फूटा। राहुल गांधी पर हमला करते हुए विज ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जिद्द न कर छात्रों की बात मान लें। बच्चों का मन पवित्र होता है उनको कांग्रेस की तरह झूठ बोलना नहीं आता। वहीं दूसरे ट्वीट में विज ने कहा कि कम से कम शिक्षण संस्थानों को तो राजनीति करने से बख्श दो।

विज ने कहा कि बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज की छात्राओं के साथ सवाल जवाब में स्वच्छता अभियान और मेक इन इंडिया पर प्रश्नचिन्ह लगाया था। मगर छात्राओं ने कहा था कि सब कुछ ठीक चल रहा है। इससे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल को नसीहत लेनी चाहिए। विज ने राहुल को छात्राओं की बात मानने की सलाह देते कहा है कि उन्हें तो कांग्रेस की तरह झूठ बोलना भी नहीं आता।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा दी गई सफाई पर कहा कि यह अच्छा है यदि वे हिंदुस्तान में विश्वास रखते हैं और इसे छोड़ने का इरादा नहीं है। वहीं विज ने कहा कि वे किसी जातिवादी राजनीति में नहीं पड़ते लेकिन आमिर खान अभी तक अपनी सफाई पर खरे नहीं उतरे हैं और उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।