नशीले इंजैक्शन की तस्करी के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज

9/24/2020 12:10:43 PM

अम्बाला : शहर के सैक्टर-9 पुलिस थाना में दर्ज नशीले इंजैक्शन को तस्करी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुहम्मद शाकी उर्फ रहमान निवासी पीर वाली गली कमला कॉलोनी थाना कोतवाली जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। 

गौरतलब है कि बीती 8 अगस्त की रात्रि थाना सैक्टर-9 पुलिस दल द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए शहीद उधम सिंह चौक के पास नाकाबंदी की जा रही थी।नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनों-व्यक्तियों की चैकिंग करते समय आरोपी संजय कुमार पुलिस दल को देखकर मोटरसाइकिल घुमाकर भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस ने शक करने लगा को पुलिस ने शक आधार पर आरोपी को पकड़कर तलाशी ली तो संजय कुमार निवासी परशुराम कॉलोनी सैक्टर-9 से 50 वायलस एविल व  50 बूपरोमफाईन इंजैक्शन? बरामद हुए। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना सैक्टर-9 में मामला दर्ज किया था।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया था कि आरोपी मुहम्मद शाकी उर्फ रहमान निवासी पीर वाली गली कमला कॉलोनी थाना कोतवाली जिला सहारनपुर भी इस मामले में शामिल है। उधर सैक्टर-9 थाने में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी अमृतपाल सिंह निवासी गांव उंगली साहब थाना सदर राजपुरा जिला पटियाला पंजाब व हरप्रीत सिंह निवासी गांव गगयोमाजरा थाना सोहना जिला मोहाली पंजाब को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिय़ा गया। इस मामले के संबंध में शिकायतकर्ता ने 8 सितंबर को थाना सैक्टर-9 में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 1 सितंबर को सैक्टर-9 से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

Manisha rana