विदेश में हरियाणा के युवक की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम (देखें तस्वीरें)

8/1/2015 2:43:05 PM

अंबाला (कमल मिड्ढा): अंबाला के कस्बे नारायणगढ़ के गांव लोटा से 4 वर्ष पहले अमेरिका गए युवक की हत्या का मामला सामने आया है। अंबाला के साथ लगते गांव लोटा से अमेरिका गए जसविंदर की अमेरिका में ही बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

अपने बुढ़ापे के सहारे के अच्छे भविष्य के लिए ही शायद जसविंदर के पिता ने जमीन बेचकर बेटे को पढ़ने के लिए विदेश भेजा था, लेकिन शायद जसपाल सिंह को यह अंदाजा भी नहीं था कि जिस बेटे को वो विदेश भेज रहा है। वो फिर कभी लौटकर वापिस नहीं आएगा।

आंखों में असहनीय दर्द और हाथों में बेटे की तस्वीर लिए बैठा जसपाल सिंह अब बेटे के शव का इंतजार कर रहा है। जसविंदर की मौत के बाद 5 दिन बीत जाने पर भी उसका शव नहीं पहुंचा।

जसविंदर के पिता जसपाल ने बताया कि उनके बेटे को अमेरिका में हाल ही में वर्क परमिट मिला था, लेकिन इतने में ही अमेरिका में ही कुछ लोगों ने गोली मारकर जसविंदर की हत्या कर दी और उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

बेटे के शव का इंतजार कर रहे जसपाल सिंह की मानें तो प्रशासन और सरकार की तरफ से किसी ने भी उनसे बातचीत करने की कोशिश तक नहीं की। फिलहाल जसविंदर के पिता सरकार से बार-बार अपने बेटे के शव को जल्द से जल्द घर लाने की मांग कर रहे हैं। जसविंदर की मौत की खबर से पुरे लोटा गांव में मातम छाया हुआ है।