पहले फोन पर दोस्ती फिर औरत ने बनाए शारीरिक संबंध और फिर....

8/17/2015 4:02:40 AM

मुलाना: मुलाना के  पास लगते एक  गांव की महिला ने साजिश के तहत साहा के  एक  युवक  से पहले तो शारीरिक संबंध बनाए और बाद में 50 लाख रुपए की डिमांड रख दी। 

फोन पर दोस्ती कर फंसाए गए युवक  को जब पूरे खेल का पता लगा तो उसने मुलाना थाने में महिला और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी। 
 
युवक  ने बताया कि  करीब 10 दिन पहले उसके  पास एक महिला का फोन आया और वह उससे प्यार से बातें करने लगी। बातों-बातों में ही उनकी दोस्ती हो गई और 7 अगस्त को वे दोनों अम्बाला छावनी बस स्टैंड पर दोपहर 2 बजे मिले। 
 
उसके 2 दिन बाद महिला ने उसे रात को दोसड़का के  पास एक  मकान में बुलाया। जिस पर वह उसके बताए पते पर पहुंच गया और जहां दोनों ने सहमति से शारीरिक  संबंध बनाए। इसी दौरान कमरे में 3 युवक  घुस आए और उन्होंने उसे बलात्कार मामले में फंसाने के लिए डराया और 50 लाख रुपए की मांग की गई। बमुश्किल 13 लाख रुपए में दोनों पक्ष मान गए।
 
उसके  पास कुछ कैश था जो उन्होंने उसी वक्त ले लिया और बाकी के चैक  ले लिए। चैकबुक  उसने साहा के  2 अन्य दोस्तों के  हाथ मंगवाई। थाना प्रभारी मुलाना सुधीर तनेजा ने कहा कि  युवक  की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है फोन कॉल्स की डिटेल के जरिए आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी ऐसा ही मामला सुनने में आया था, मुलाना का एक व्यक्ति ऐसे ही एक गिरोह का शिकार हो चुका है। गिरोह के लोगों ने षड्यंत्र के तहत युवक से  करीब 7 लाख रुपए ऐंठ लिए थे।