कांग्रेस जो 42 सालों में नहीं कर पाई, पीएम मोदी ने वो कर दिखाया: कटारिया

9/7/2015 10:10:40 AM

अंबाला (कमल मिड्ढा): भाजपा ने भले ही वन रैंक वन पेंशन की मांग पर हामी भर पूर्व सैनिको का दिल जीत लिया हो लेकिन जाट आरक्षण पर सरकार अभी भी घिरी हुई है। कुरुक्षेत्र से सांसद राज कुमार सैनी भी जाटों को आरक्षण दिए जाने के हक में नही हैं। अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए सांसद रत्न लाल कटारिया ने कहा कि जो भी जाति आरक्षण लेना चाहती है वह शांति से अपनी बात रखें, लठ के जोर पर अगर कोई चाहता है कि गुजरात चला ले, असम चला ले या हरियाणा चला ले यह नहीं हो सकता।

कटारिया ने कहा कि राज कुमार सैनी जब भाजपा में आए थे तो उन्होंने तब ही कहा था कि वे पिछड़ों की राजनीति करना चाहते हैं, उनके साथ कई दल हैं इसलिए मुझे भाजपा में शामिल कर लो। कटारिया ने कहा कि सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को मानेगी न कि बयान देने वालों का निजी मामला है।

कटारिया ने पत्रकारवार्ता में वन रैंक वन पेंशन की मांग पूरी करने पर सरकार का धन्यवाद किया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया। कटारिया ने कहा कि कांग्रेस 42 सालों जो नही कर पाई वो पीएम मोदी ने कुछ महीनों में कर दिया। कटारिया ने कहा कि इसका सबसे ज्यादा फायदा हरियाणा को मिलेगा क्योंकि भारतीय फौज में सबसे ज्यादा सैनिक हरियाणा के हैं।