सीएम के कार्यक्रम में हुए किसानों पर झड़प के विरोध में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

4/7/2021 3:43:12 PM

डेस्क : पिछले दिनों सीएम मनोहर लाल खट्टर के रोहतक आगमन के दौरान विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा की गई झड़प को लेकर कांग्रेसी बिफर गए है। उन्होंने बुधवार यानि आज इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया और किसानों पर हुई झड़प की न्यायिक जांच कराए जाने की मांग की।

अंबाला (अमन कपूर) : 3 अप्रैल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहाँ पर किसानों ने मुख्यमंत्री का भारी विरोध किया था। इस मुद्दे को लेकर आज कांग्रेस ने हरियाणा में सभी जिला मुख्यालयों पर किसानों  के साथ हुई झड़प के विरोध में प्रदर्शन किया गया। अंबाला में भी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया । वहीं उपायुक्त महोदय को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : रोहतक में किसानों के साथ हुई और तीन कृषि कानूनों को लेकर आज कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। शहर के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में एकत्र हुए कांग्रेसी पुराने बस स्टैंड पर प्रदर्शन के बाद लघु सचिवालय पहुंचे और यहां प्रशासनिक अधिकारियों की मार्फत राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे कांग्रेसियों का गुस्सा बढ़ गया जब ज्ञापन लेने डीसी अथवा एडीसी मौके पर नहीं पहुंचे। गुस्साए कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय में नारेबाजी शुरु कर दी है और वहीं धरने पर बैठ गए। 

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : 3 अप्रैल को रोहतक से सांसद डॉ अरविंद शर्मा के पिता की रसम पगड़ी पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का किसानों ने जमकर विरोध किया था जिसके बाद किसान और पुलिस के बीच झड़प हुई। झड़प में कुछ किसानों को चोटें भी आई। जिसके विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस भवन से लेकर डीसी कार्यालय तक प्रदर्शन किया। 

Content Writer

Manisha rana