रेलवे स्टेशन के पास आपराधिक तत्वों ने ट्रक से लूटे 50 बोरी चावल

3/29/2020 9:58:30 AM

साहा (चौटानी) : केसरी रेलवे स्टेशन के पास कुछ आपराधिक तत्वों ने ट्रक में लदे एफ.सी.आई. के 50 बोरी चावल ही लूट लिए। मौके पर जब पुलिस को बुलाया गया तो 30 बोरी चावल ही बरामद हुए 20 बोरी को गोल-मोल करने की कोशिश की गई। मुलाना से 700 बोरी चावल लेकर बिन्द्रा ट्रांसपोर्ट का ट्रक अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन के लिए निकला। ट्रक का चालक सुक्खा शार्टकट के चक्कर में लिंक रोड से जाने के लिए गलती से केसरी रेलवे स्टेशन पहुंच गया। 

वहां ओवरब्रिज की कंस्ट्रक्शन के चलते रोड बंद था। सुक्खे ने जैसे ही गाड़ी को बैक किया तो नजदीक की डेहा बस्ती के 4-5 युवक ट्रक पर चढ़ गए और धड़ाधड़ चावलों की लगभग 50 बोरियां नीचे फैंक दी, जिन्हें डेहा बस्ती से निकले लोग उठाकर अपने-अपने घर ले गए। इसी बीच किसी ने साहा पुलिस को फोन कर दिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो बस्ती के लोग चावलों की बोरियां लेकर अपने घरों में घुस गए। पुलिस द्वारा धमकाने पर 30 बोरियां तो तुरंत बरामद हो गई परंतु 20 बोरियों का कुछ अता-पता नहीं चला।

जब इस बारे में साहा थाना प्रभारी चन्द्रभान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जब चावल अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर जाने थे तो ड्राइवर ट्रक केसरी की ओर क्यों ले गया। इससे साबित होता है कि ट्रक चालक की मिलीभगत है और ट्रक चालक को चावल उतारते देख दूसरे लोग भी चावल लूटने के लिए आ गए। गाड़ी के मालिक गुरप्रीत निवासी अम्बाला शहर ने आपराधिक तत्वों के खिलाफ साहा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। 

Isha