सिविल अस्पताल में चोरी के बाद मिल रहे खाली पर्स

7/17/2018 8:40:48 AM

अम्बाला(जतिन्द्र): छावनी के सिविल अस्पताल में मरीजों की संख्या सोमवार को सबसे अधिक ओ.पी.डी. में होती है। ऐसे में जेबकतरे ने इस भीड़ का फायदा उठाकर मरीजों की जेब से पर्स ही साफ कर दिए। ऐसा सिविल अस्पताल में पहली बार नहीं कई बार हो चुका है। 

अस्पताल में जगह जगह सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हैं लेकिन जेब कतरे इन कैमरों की मौजूदगी में भी अपना काम कर रहे हैं और लोगों के चुराए पर्स से सामान निकालकर फरार भी हो रहे हैं लेकिन पकड़ में नहीं आ रहे। सोमवार को भी इस जेब कतरे न कई महिलाओं को अपना निशाना ओ.पी.डी. के समय में बनाया, जिसमें महिलाओं के बैग से पर्स व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिए। इसके लिए हल्ला पडऩे पर कई महिलाओं ने अपने पर्स के साथ मोबाइल व अन्य सामान चोरी होने की सूचना अस्पताल स्टाफ को दी। 

छावनी के सिविल अस्पताल में सोमवार को ओ.पी.डी. में मरीजों के बैग से पर्स व मोबाइल के साथ अन्य सामान भी चुराने की यह घटना 12 बजे से 1 बजे के बीच में हुई। चोर ने कई महिलाओं के पर्स व मोबाइल चुरा लिए। मरीजों द्वारा एक साथ कई पर्स व सामान एक साथ चोरी होने पर जेबकतरे को अस्पताल में खोजा गया। जेबकतरा तो नहीं मिला लेकिन ओ.पी.डी. के महिला टायलेट में कई पर्स मिलने पर मरीजों ने इसकी सूचना सिविल अस्पताल के एस.एम.ओ. व अस्पताल चौकी में दी। 

पर्स चोरी के मामले में शिकायत देने वालों में गांव सद्दोपुर की 55 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पर्स में 1 हजार रुपए चोरी हुए हैं। इसी तरह गांव खेलन की 25 वर्षीय अनु का सैमसंग का मोबाइल व 900 रुपए चोरी हो गए व अन्य महिलाएं जिनके पर्स चोरी हुए उनमें महमूदपुर कलावती व बिजलपुर की बालेश देवी ने भी शिकायत दर्ज करवाई है।
 

Rakhi Yadav