भाजपा राज में हर प्रतिभा का हो रहा पूरा मान-सम्मान : विज

11/26/2017 3:53:47 PM

अम्बाला छावनी(जतिन):हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर के विश्व सुंदरी बनने के बाद सियासी गलियारों में भी बयानबाजी की होड़ मच गई है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस जंग में कूदते हुए मानुषी के लिए प्लाट और कैश अवार्ड की मांग की थी जिसके बाद से लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से एक-दूसरे पर बयानों के हमले तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में अब सूबे के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने अपने चिर-परिचित अंदाज में विपक्षियों को अपने निशाने पर लिया। 

हरियाणा के खेल एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश और देश की हर प्रतिभा का पूरा मान-सम्मान हो रहा है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ब्यूटी कॉन्टैस्ट को गोल्ड मैडलिस्ट खिलाडिय़ों से कम्पेयर कर रहे हैं। खिलाडिय़ों को दिए जाने वाले 6 करोड़ और प्लाट के पुरस्कार खिलाडिय़ों को दिया जाता है वैसा अभी कोई प्रावधानों ब्यूटी कॉन्टैस्ट के विजेताओं के लिए नहीं है। मुख्यमंत्री इस पर विचार जरूर कर रहे हैं। हुड्डा खुद तो किसी को कुछ दे नहीं सकते, मांगने में क्या जाता है सो मांगे जाओ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुर्जेवाला के ढींगरा आयोग पर दिए गए बयान पर विज ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेसियों की देश के कानून में न तो आस्था है और न ही विश्वास। ढींगरा आयोग एक ज्यूडीशियल आयोग है, आयोग पर की गई टिप्पणी से साफ  हो जाता है कि अब इन्हें अपने द्वारा किए गए गलत कामों के अंजाम का डर सता रहा है।  कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की रविवार को जींद में होने वाली रैली को लेकर हो रहे विरोध के बाद उपजे तनाव पर अनिल विज ने कहा कि वहां पर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और किसी को भी शांति व्यवस्था भंग नहीं करने दी जाएगी।

ममता बनर्जी को विवादित नेत्री करार दिया
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इशारों ही इशारों में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विवादित नेत्री करार दे दिया और कहा कि पूरा देश फिल्म पद्मावती की रिलीज के खिलाफ  है और ऐसे में ममता बैनर्जी फिल्म बनाने वालों को अपने प्रदेश में आकर फिल्म का मंचन करने का न्यौता दे रही हैं जो ठीक नहीं है। वह देश की भावनाओं के खिलाफ  काम करती है। वह पूरे हिंदुस्तान से अलग चलती हैं। पाकिस्तान में हिंसा के बाद मीडिया पर लगाए गए बैन की तुलना अनिल विज ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल से जोड़ते हुए कहा कि पाकिस्तान में प्रजातांत्रिक सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।