किसानों ने बैंक  कर्मियों के गलत व्यवहार को लेकर किया प्रदर्शन

4/20/2019 9:17:37 AM

साहा: साहा-जगाधरी मुख्य मार्ग पर स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक के सामने पूर्व सरपंच सुरेंद्र छप्परा के नेतृत्व में दर्जनों किसानों ने बैंक  कर्मचारियों के व्यवहार से परेशान होकर प्रदर्शन किया। पूर्व सरपंच सुरेंद्र छप्परा ने बताया कि उसने अपनी जमीन के  ऊपर 26 लाख रुपए एग्रीकल्चर लिमिट बनवाई थी। बैंक का व्यवहार अच्छा न होने के कारण उसने लिमिट में 7 फरवरी को 26 लाख रुपए जमा करवा दिए और बैंक को नो ड्यूज देने को कहा मगर बैंक कर्मचारी उसे रोज टरकाते रहे और नो ड्यूज सर्टीफिकेट नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि 3 महीनों में उसे हजारों रुपए ब्याज देना पड़ गया और खेती का सारा कार्य अधर में लटक गया जिसको लेकर उन्हें आज बैंक  के सामने प्रदर्शन करना पड़ा। जब इस बारे में बैंक मैनेजर विकास नरूला व फील्ड आफिसर परविंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि किसान को नो ड्यूज देने में देरी हुई है। हम मानते हैं मगर किसान सुरेंद्र सिंह की लिमिट को बंद करने में कुछ अड़चन थी जिसको हमने दूर कर लिया है।

हम ग्राहक की सेवा के लिए बैठे हैं और ग्राहक को तंग करने का हमारा कोई मकसद नहीं है। इस मौके पर जसबीर सिंह छप्परा, कंवरजीत सिंह अल्लापुर, रिंकू राणा हरड़ी, जितेंद्र सिंह गांधी, जसबीर सरपंच हमीदपुर, बलबीर सिंह छप्परा व बिट्टू छप्परा आदि किसान उपस्थित रहे। 

kamal