प्रदेश में पहली और आखिरी है भाजपा सरकार : हुड्डा

5/10/2016 4:33:48 PM

अम्बाला छावनी: पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की यह पहली और आखिरी सरकार है। राजनीति द्वेष दिखाते हुए उन पर व अन्य पर झूठे मुकद्दमे दायर किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का घड़ा भरता जा रहा है और अगले चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। पूर्व सी.एम. हुड्डा सोमवार को छावनी में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है।

अब तक सरकार ने जनता से किया कोई भी वायदा पूरा नहीं किया है। सरकार केवल अफसरों के तबादले कर रही है जबकि प्रदेश में इस समय हाहाकार मचा है। एस.वाई.एल. मुद्दे पर पंजाब की बादल सरकार ने संविधान को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। बादल सरकार ने नहरों को बंद करने का प्रयास किया ताकि प्रदेश के लोगों को नहरी पानी ही न मिल सके। इस मुद्दे पर पूर्व कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रखा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि हरियाणा के हक में निर्णय होगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार छावनी में रजिस्टरी खुलने व सिक्सलेन योजना को लेकर वाहवाही लूट रही है लेकिन इन दोनों मामलों पर कांग्रेस सरकार ने पूर्व में अपनी मोहर लगा दी थी।  इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चौ. फूलचंद मुलाना, पूर्व पार्षद ओंकार नाथी, उमेश साहनी, अजय वालिया, कांग्रेस नेता ब्रह्मपाल राणा, मीडिया प्रभारी नीतिन भाटिया व अन्य अन्य मौजूद रहे।