सड़क पर खुलेआम देखने को मिली हुड़दंगियों की गुंडागर्दी...लोगों में दहशत का माहौल

8/23/2016 1:07:27 PM

अम्बाला (कमलप्रीत): अंबाला में आज सरेआम हाथो में तलवार व डंडे लहराते बाइक सवार युवकों ने खूब धमाल मचाया। एस.डी. कॉलेज से लेकर काली बाड़ी मंदिर तक 20-25 बाइक सवार हुड़दंगियों से लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

 

दहशत इतनी थी कि उन्हें देखकर हर कोई वाहन चालक दहशत से अपना वाहन रोकने पर मजबूर दिख रहा था। 3 दर्जन के करीब युवक बाइकों पर हाथों में हथियार और डंडे लहराते सनातन धर्म कॉलेज से अंबाला-जगाधरी मार्ग पर हुड़ंग मचाते कैंट के व्यस्तम एरिया काली बाड़ी चौंक की तरफ बढ़ रहे थे कि इस बीच किसी ने पुलिस को फोन पर इस घटना की सूचना दे दी।

 

पुलिस के ACP सुरेश कौशिक और केंट थाना सदर के SHO अजीत कुमार ने पुलिस बल के साथ इन हुड़दंगियों को घेर लिया। पुलिस को आता देख यह हुड़दंगी अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से डेढ़ दर्जन बाइक अपने कब्जे में ले ली हैं। 

 

हालांकि पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है लेकिन वे उनके साथी नहीं बताए गए हैं। सहायक पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जब उन्हें इस बात की सुचना मिली तो वे शहर की तरफ दहशत की मंशा से बढ़ रहे युवकों को रोकने के लिए रवाना हुई तभी पुलिस की भनक लगते हुड़दंगी युवक अपनी बाइक छोड़ मौके से फरार हो गए।

 

ए.सी.पी. का कहना है कि किसी को भी नगर का माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। वहीं, उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे ऐसे युवकों को किसी प्रकार का हुड़दंग करने और माहौल बिगड़ने न दे और मां-बाप भी बच्चों पर नियंत्रण रखे। पुलिस ने फिलहाल विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके हुड़दंगियों की पहचान में जांच शुरू करने की बात कही है।