University के हॉस्टल में एम.एस.सी. फर्स्ट ईयर की छात्रा ने लगाया फंदा (Watch Pics)

9/24/2016 12:43:08 PM

अंबाला (कमलप्रीत): अंबाला की MM यूनिवर्सिटी में कल हिमाचल की रहने वाली एक छात्रा द्वारा पंखे से लटकर खुदखुशी करने का मामला आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार अंबाला के मुलाना स्थित MM यूनिवर्सिटी में गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नम्बर 203 में एम.एस.सी. फर्स्ट ईयर कैमिस्ट्री की छात्रा शिवानी ने
होस्टल के कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । 

 

बताया जा रहा है कि जिला बिलासपुर के दयोली गांव की रहने वाली करीब 24 वर्षीय छात्रा अपनी सहेली के साथ रूम में रहती थी। शुक्रवार सुबह उसने अपने दुपट्टे से ही कमरे के पंखे से लटककर जान दे दी। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

 

छात्रा की सहेली ने बताया कि शुक्रवार को छात्रा का मासिक एग्जाम था। उसी को लेकर वह परेशान थी। उसने देर रात तक पढ़ाई की, लेकिन सुबह उसे बुखार था। तबीयत खराब होने के कारण उसने पेपर देने से मना कर दिया। उसकी सहेली पेपर देकर हॉस्टल पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इसकी सूचना वार्डन को दी गई। वार्डन ने केयरटेकर से दरवाजे को तुड़वाया तो छात्रा का शव पंखे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि छात्रा ने वीरवार को शापिंग भी की थी और वह घर जाने की बात कह रही थी। शिवानी ने किसी से भी अपनी परेशानी या दिक्कत में होने का जिक्र नहीं किया इसलिए शिवानी की मौत सभी के लिए पहेली बनी हुई है। 

 

मुलाना पुलिस इस मामले की हर पहलु से जांच कर रही है और छात्रा शिवानी का मोबाईल जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी शिवानी के परिजनों का अंबाला पहुंचने का इंतजार भी कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि परिजनों से इस केस में कई सवालों के जवाब उन्हें मिल सकते हैं। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और इस केस से जुड़ी हर पहेली को खंगाला जाएगा। जिसके बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा ।