अनिल विज बोले, केजरीवाल की शब्दावली हिन्दुस्तानियों से मेल नहीं खाती

5/24/2016 12:17:25 PM

अंबाला (रोजी बहल): कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अजय यादव द्वारा उनके विरुद्ध की गई टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

उनका कहना है कि महात्मा गांधी को आर.एस.एस. ने नहीं कांग्रेस ने मरवाया था। उन्होंने कहा कि मैं आर.एस.एस. विचार धारा का हूं। आर.एस.एस. पर जो आरोप लगे है उस पर कोर्ट भी अपना निर्णय दे चुकी है कि इसमें आर.एस.एस. का हाथ नहीं है। महात्मा गांधी ने नवखअली में कहा था कि देश का बंटवारा मेरी लाश पर होगा। कांग्रेस ने देश में इस कदर नफरत के बीज बोए कि देश का बंटवारा तक करवा डाला। 

 

केजरीवाल को एलियन बताते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल जिस प्रकार ब्यान बाजी करते है, ऐसा लगता है कि केजरीवाल की शब्दावली हिंदुस्तान की शब्दावली से मेल नही खाती। उन्होंने केजरीवाल के उस ब्यान का जवाब दिया जिस पर केजरीवाल ने कहा है कि कांग्रेस-भाजपा पति-पत्नी जैसे है।

 

प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट पर मचे बवाल पर विज ने कहा कि भाजपा सरकार को क्रेडिट दिया जाना चाहिए कि उनकी सरकार ने जितनी तेज़ी से कर्रवाई की, आजतक किसी सरकार ने नहीं की। विपक्षियों का तो पेट खराब है, उन्हें किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाना चाहिए। प्रकाश पर अगर किसी का दबाव था तो अपनी रिपोर्ट में जिक्र करना चाहिए था। उन्होंने केवल शोषा छेड़ा, कई बाते खुद को प्रचारित करने के लिए की जाती है।