कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने किरण चौधरी की जमकर की तारीफ

7/18/2016 3:15:21 PM

अंबाला (कमलप्रीत): कांग्रेसी नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तारीफ किए जाने के बाद शुरू हुई हलचल थमने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ जहां कांग्रेसी खेमा मामले को लेकर अपने ही नेताओं को घेरने में जुट गया है।

 

वहीं सत्ता पक्ष अब सीएम की तारीफ करने वाले अपने विरोधी नेताओं की पीठ थपथपाता दिखाई दे रहा है। भाजपा नेताओं द्वारा किरण चौधरी को भाजपा में आने का न्यौता दिए जाने के बाद अब किरण चौधरी को सूबे के दबंग नेता अनिल विज का साथ मिला है। मामले को लेकर विज ने किरण चौधरी की जमकर तारीफ की और कहा कि वो किरण चौधरी का सम्मान करते हैं और उनकी दाद देते हैं कि उन्होंने कांग्रेस में रहते हुए सच बोलने का साहस दिखाया। विज ने शायराना अंदाज में कहा कि "लाख छुपाओ छुप न सकेगा, सच्ची बात मुंह पर आ ही जाती है"।

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले में शामिल हुई नई गाड़ी को लेकर भी अब सियासत गर्माने लगी है। एक तरफ जहां इसे सिक्योरिटी के मद्देनजर उठाया गया कदम बताया जा रहा है।

 

वहीं, विरोधी नेता भी इसे ब्यानबाजी का मुद्दा बनाते दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने भी सीएम काफिले में शामिल हुई नई कार को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

 

तंवर के ब्यान के बाद अब अनिल विज ने तंवर को कड़ी नसीहत दी है। विज ने नसीहत देते हुए कहा कि तंवर सुरक्षा एजेंसियों के मामले में दखल न ही दें तो बहेतर है और उन्हें अपना का करना चाहिए। गौरतलब है कि तंवर में कहा था कि सरकार महंगी गाड़ियों से नहीं बल्कि काम करने से चलती है।