असीम गोयल ने दी अभय को नाम बदलने की सलाह

6/14/2016 10:51:50 AM

अंबाला शहर: इनैलो नेता अभय चौटाला ने सोमवार को फिर भाजपा विधायक असीम गोयल पर लगाए पैन से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद असीम ने अभय पर तीखा पलटवार किया है। 

 

असीम ने कहा कि कांग्रेस से ही जन्मी इनैलो को वापस अभय चौटाला ने कांग्रेस में ही दफन कर दिया है और एक-एक डूबती पार्टी दूसरी को सहारा देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि उनका नाम अभय से बदलकर असत्य चौटाला रख देना चाहिए, क्योंकि इनके आरोप भी असत्य होते हैं। 

 

असीम ने कहा कि विपक्षियों से डा. सुभाष चंद्रा की जीत पच नहीं पा रही है। इसलिए सभी बौखलाहट में हैं। उन्होंने कहा डा. सुभाष चंद्रा अग्रवाल समाज के अग्रणी नेता हैं और एक जाति विशेष का होने की वजह से अभय चौटाला हम दोनों को टारगेट कर रहे हैं। असीम ने कहा कि अभय एक जाति की राजनीति करना जानते हैं। 

 

उस जाति के आगे अपने नंबर बनाने के लिए निराधार आरोप लगाया है। दरअसल सोमवार को विधायक असीम गोयल अंबाला में अपने आवास पर सुभाष चंद्रा की जीत की खुशी में लड्डू बांट रहे थे। इस दौरान उन्होंने चंद्रा की तारीफ में कई कसीदे पडऩे के अलावा उपरोक्त बातें कहीं। 

 

हालांकि इसके उपरांत असीम गोयल ने फिर ट्वीट कर सवाल उठाए और कहा कि तथ्यहीन व असत्य कहने के लिए क्या चौधरी अभय चौटाला अतथ्य या असत्य चौटाला बन गए हैं।