12 साल की मन्नत के बाद मिली थी औलाद...चंद मिनटों में मातम में डूबा पूरा परिवार (Pics)

8/21/2016 12:45:01 PM

अम्बाला छावनी: मोची मंडी में रहने वाले भजन लाल की शादी के कई सालों के बाद औलाद हुई। औलाद के लिए शायद ही कोई दर भजन लाल ने छोड़ा हो। औलाद को बड़े प्यार से पाला, उसका पालन-पोषण किया और शनिवार की दोपहर को स्कूल से छुट्टी कर साइकिल से घर लौटते वह ट्रक की चपेट में आ गया। चंद मिनटों में पूरा परिवार मातम में डूब गया।

 

घटना कैंट के 12 क्रास रोड की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की है जब बकरा मार्कीट स्कूल में 8वीं क्लास में पढऩे वाला 14 वर्षीय नवनीत खुशी-खुशी अपने घर लौट रहा था। स्कूल से करीब 5 मिनट की दूरी पर जैसे ही नवनीत घर के सामने पहुंचा, उसी दौरान घर के बाहर से गुजर रहे खाली ट्रक की चपेट में नवनीत आ गया। ट्रक के पिछले टायर के नीचे नवनीत का सिर आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद उसके शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर पुलिस ने मृतक के ताऊ रामलाल व रिश्तेदार के बयान पर शव का पोस्टमार्टम करवाया।

 

नवनीत की मौत की खबर सुनते ही लोगों की भारी भीड़ ने डंडों से ट्रक की तोड़-फोड़ की और उसके शीशे भी तोड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले लोगों को शांत किया लेकिन कुछ देर बाद लोगों का गुस्सा फिर से फूट गया और उन्होंने दोबारा से पथराव कर ट्रक में तोड़-फोड़ कर दी। माहौल बिगड़ते देखकर ए.सी.पी. हैडक्वार्टर हितेष यादव, कैंट सुरेश कौशिक, सी.आई.ए. स्टाफ व कैंट-सिटी थाना प्रभारी के साथ आई पुलिसफोर्स ने लोगों को शांत किया।