बदनामी व दबंगों के डर से महिला ने छोड़ा गांव, मीडिया को सुनाई आपबीती (Pics)

9/27/2016 2:53:30 PM

अंबाला (कमलप्रीत): अंबाला के बरनाला गावं में एक महिला और युवक को जूतों का हार पहनाने और पिटाई करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया के दबाव में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया लेकिन अब आरोपी जमानत पर छुट चुके हैं, जिससे महिला व युवक को अपनी जान का डर सताने लगा है। महिला ने बदनामी व दबंगों के डर से पलायन कर लिया है। 

महिला व युवक ने आज मीडिया के सामने अपनी सारी आपबीती सुनाई। महिला ने बताया कि युवक के साथ उसके किसी तरह के कोई संबध नहीं है बल्कि यह सारा माजरा प्रापर्टी विवाद का है क्योकि महिला का पति नशा मुक्ति केंद्र में है और उसके परिजन उसकी प्रापर्टी छिनना चाहते हैं जिसको लेकर उसके घर लकड़ी का काम करने आने वाले युवक को निशाना बना यह पूरी कहानी गड़ी गई। 

महिला की माने तो उसे लगातार धमकियां मिल रही थी अब आरोपी भी जेल से बाहर आ गए हैं जिससे उन्हें खतरा और बढ़ गया है। इसलिए उन्होंने गांव का घर छोड़ के किराए के मकान में रहना शुरू कर दिया है।

आरोप हैं कि वो एक समाज सेविका के रूप में काम करती है जिसको लेकर उन्हें खुद हरियाणा के मुख्यमंत्री सम्मानित कर चुके हैं। महिला की माने तो गांव में जब उनकी बेटी बाहर निकलती है तो उसे छेड़ा जाता है जिससे तंग आकर वो अपने बेटा बेटी को लेकर गांव छोड़ आई है।

महिला ने दबंगों के डर से अपने बच्चों को भी स्कूल से निकाल लिया है। महिला चाहती है कि उसे पुलिस सुरक्षा दी जाए व उससे मारपीट करने वाली महिलाओ के खिलाफ भी कार्रवाई और इस पूरे मामले का षड्यंत्र सरपंच ने ही रचा है जिसे पुलिस छोड़ रही है।

पुलिस अब अपनी इज्जत बचाने के लिए भले ही जो बहाने बना ले लेकिन हमारे हाथ लगी तस्वीरें पुलिस की सच्चाई की भी पोल खोल रही है जो तस्वीरे हमारे हाथ लगी हैं। उनमे पुलिस वाले मूक दर्शक बने खड़े दिखाई दे रहे हैं। युवक को पकड़ा गया व बाद में महिला को खड़े कर दोनों से माफी भी मंगवाई गई थी। पुलिस का कहना है कि महिला को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।