होटल में चल रहे गैर कानूनी धंधे का भंडाफोड़...मालिक पर भड़के लोग

8/27/2016 4:17:09 PM

अंबाला (कमल प्रीत): हरियाणा के अंबाला छावनी लालकुर्ती बाजार के एक होटल में गैर कानूनी धंधे होने का मामला सामने आया है, जिसके चलते आस-पास के लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है। लोगों का आरोप है कि होटल मालिक खुद अपने ही होटल में गैर-कानूनी धंधे करवा रहा है और इसी बात को लेकर आज होटल के बाहर लोग धरने पर बैठ गए। 

 

धरने पर बैठे राजेश कुमार ने कहा कि उनके घर के सामने होटल है जहां पर ज्यादातर स्टूडेंट आते है और कुछ देर के लिए कमरा लेते है। होटल मालिक 500 रुपए की जगह 2000 रुपए वसूलता है और वे स्टूडेंट्स कुछ देर रुकने के बाद चले जाते है जिस कारण यहां का माहौल खराब हो रहा है।

 

राजेश का कहना है कि आज भी पुलिस के सामने होटल मालिक ने लड़का-लड़की को भगा दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मालिक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

 

उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक प्रशासन कोई हल नहीं निकालता तब तक वे धरने से नहीं उठेंगे। वहीं होटल मालिक रोहन का कहना है कि कुछ दिन पहले यहां के लड़कों ने उनके होटल में तोड़फोड़ की थी जिस कारण ये लोग जेल में भी रहकर आए थे और अभी भी वो केस कोर्ट में विचाराधीन है उसी रंजिश के कारण ये लोग ये हंगामा कर रहे है।

 

रोहन ने कहा कि जिसे उन्होंने रूम दिया है उनका आईकार्ड लिया गया है जिसे पुलिस भी चेक करके गई है। रोहन ने कहा कि उनका परिवार भी इसी होटल में रहता है। इसलिए वे कोई गैर-कानूनी धंधा करने की सोच नहीं सकते और अगर वे कोई गैर कानूनी काम कर रहे है तो पुलिस कभी की उन्हें पकड़ लेती।

 

ए.सी.पी. सुरेश कौशिक ने कहा कि उन्हें सुचना मिली है कि लालकुर्ती में एक होटल के सामने धरने पर बैठे थे और पुलिस द्वारा समझाने के बाद वे धरने से उठ गए। उन्होंने कहा कि उनके पास अभी तक कोई शिकायत नहीं है। अगर शिकायत आएगी तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर होटल में लोगों द्वारा लगाए गए इलजाम सही पाए जाते है तो एक्शन लिया जाएगा और आरोपों की बारीकी से जांच होगी।