जैन मुनि तरुण सागर पर ट्वीट कर बुरे फंसे गायक ददलानी, FIR दर्ज

8/29/2016 4:34:59 PM

अंबाला (कमलप्रीत): जैन मुनि तरुण सागर के खिलाफ ट्वीटर पर अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोप में गायक विशाल ददलानी के खिलाफ अंबाला छावनी में FIR दर्ज हुई है। विशाल पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। साथ ही साथ तहसीन पूनावाला ने एक अर्धनग्न महिला के साथ जैन मुनि की तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की, जिसके चलते IPC की धारा 295, 153 ,509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

अंबाला छावनी के पुनीत अरोड़ा का कहना है कि तहसीन पूनावाला ने एक अर्धनग्न महिला के साथ जैन मुनि तरुण सागर की तस्वीर पोस्ट की है इससे उन्हें काफी ठेस पहुंची है। हालांकि इस आपत्तिजनक पोस्ट के बाद विशाल ने तुरंत माफी भी मांगी लेकिन पुनीत का कहना है कि उन्होंने जो गलती की है उसकी सजा उन्हें भुगतनी पड़ेगी और माफी सिर्फ इस बात की मांगे कि वे दोबारा ऐसा नही करेंगे।

पुनीत अरोड़ा ने अंबाला पुलिस को विशाल व तहसीन द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट की कॉपी सौंप दी है जिस पर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। अंबाला कैंट ए.सी.पी. सुरेश कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।