हरियाणा में नहीं थम रही स्याही पर सियासत...विज ने कांग्रेस पर कसा तंज

6/17/2016 6:29:29 PM

अंबाला(कमलप्रीत): राज्यसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद से आरोप लगा रही इनेलो और कांग्रेस को आज सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आड़े हाथों लिया। 

राज्यसभा चुनावों को लेकर छिड़ी स्याही की सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। उम्मीदवारों को चुनावी वीडियो दिखाए जाने के बाद भी आरोपों का दौर निरंतर जारी है। इन्हीं आरोप प्रत्यारोपों की झड़ी के बीच आज सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल विज कांग्रेस और इनेलो को एक साथ घेरते हुए दिखाई दिए। कांग्रेस के आरोपों के जवाब में कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए विज ने कहा कि वीडियो सामने आने के बावजूद भी कोई गलत बात सामने नहीं आई। 

अंबाला शहर विधायक असीम गोयल पर लग रहे पेन बदलने के आरोपों पर भी विज कांग्रेसियों को घेरते नजर आए। विज ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस आरोप लगा रही है वो सब निराधार हैं क्योंकि असीम नहीं जानते थे कि अगला वोटर कौन होगा । पेन बदलने की रणनीति को विज ने कांग्रेस की रणनीति करार दिया और कहा कि कांग्रेस के आरोपो से यही सिद्ध होता है कि कांग्रेसियों का असीम गोयल के साथ तालमेल था । विज यहीं नहीं रुके और उन्होंने कांग्रेस लार तंज कसते हुए कांग्रेसियों के दिमाग में गड़बड़ी होने की बात भी कह डाली ।

स्याही की सियासत के बीच इनेलो नेता अभय चौटाला ने दावा किया था कि अगर वोटिंग में गड़बड़ी न मिली तो वो राजनीति छोड़ देंगे । चौटाला का यही ब्यान अब उनके गले की फांसी बनता दिखाई दे रहा है, क्योंकि वीडियोग्राफी दिखाए जाने के बाद भाजपा नेताओं ने अभय चौटाला को राजनीति छोड़ने का ब्यान दिलवाना शुरू कर दिया है। कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी अभय को उनका ब्यान याद दिलवाया और कहा कि अब अभय चौटाला को राजनीति छोड़ देनी चाहिए । इसके साथ ही आर.के आनंद पर पहले से ही दर्ज भृष्टाचार के मामलो की बातों को लेकर विज ने कहा कि इस तरह का व्यक्ति ऐसी आशंकाएं जल्दी लगाने लग जाता है क्योंकि उन पर पहले भी केस दर्ज हुए हैं ।