लापता छात्र का नहीं मिला कोई सुराग...दर-दर भटक रहा पिता (Pics)

6/8/2016 4:24:57 PM

अंबाला (कमलप्रीत): अंबाला के जण्डली इलाके के रहने वाले 16 वर्षीय छात्र सौरभ पंत पिछले 15 दिनों से लापता है, जिसका अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार सौरभ घर से स्कूल एक्स्ट्रा क्लास लगाने गया था, लेकिन लौटकर घर वापिस नहीं आया। पुलिस और परिवार ने कई कोशिशें की। परन्तु अभी तक सौरभ कहां है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सौरभ के पिता सेना में नायब सूबेदार हैं और 15 दिन से हर जगह बेटे की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, लेकिन अब परिवार काफी परेशान हो चूका है। 

 

सौरभ के पिता सुनील दत्त ने बताया कि उनका बेटा 25 मई को एक्स्ट्रा क्लास के लिए स्कूल गया था, लेकिन न तो वो स्कूल पहुंचा और न ही किसी दोस्त या रिश्तेदार के घर गया। तब से लगातार उसे खोजने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग रहा है। सौरभ के पिता ने लोगों से भी अपील की है कि यदि उनके बेटे के बारे में कोई जानकारी किसी को मिले तो इन नंबरों पर सम्पर्क करें।

 

नम्बर: 7404646376 ,8930720020 उन्हें कॉल करके जानकारी दे वो खुद अपने बेटे को ले आएंगे। सौरभ की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस ने दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।