जैन मुनि तरुण सागर से माफी मांगने के बाद डडलानी पहुंचे अंबाला (watch Pics)

9/21/2016 2:21:10 PM

अंबाला (कमलप्रीत): ट्वीटर पर अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोप में फंसे संगीतकार विशाल डडलानी ने आज मीडिया के सामने जैन मुनि से माफी मांग ली है, जिसके बाद अब वह अदालत के आदेशों के बाद अंबाला पहुंचे है।

आपको बता दें, जैन मुनि तरुण सागर के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर डडलानी पर अंबाला में FIR दर्ज हुई थी, जिसके चलते आज वह पुलिस के समक्ष पेश हुए  जहां वह जांच में शामिल हो रहे हैं। 

गुरुजी ने मुझे माफ कर दिया: ददलानी 
मीडिया से बातचीत के दौरान ददलानी ने कहा कि उन्‍हें ऐसी टिप्‍पणी करने पर बेहद दुख और खेद है और वह ऐसी भूल फिर कभी नहीं करेंगे। उन्‍होंने जैन मुनि से हाथ जोड़ कर माफी मांगी। विशाल ने कहा, 'गुरुजी ने मुझे माफ कर दिया। मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच दोस्ताना रिश्ते बन चुके हैं। मैं आशा करता हूं कि आने वाले वक्त में हमारी दोस्ती मजबूत होगी। जैन मुनि ने भी उन्‍हें माफ कर दिया और कहा कि उन्‍हें पहले ही इस प्रकरण को अपनी ओर से खत्‍म कर चुके हैं। 

क्या था मामला
आपको बतां दें कि जैन मुनि तरुण सागर ने 26 अगस्त को हरियाणा विधानसभा में स्पीच दी थी, जिसको लेकर विशाल ददलानी ने ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में जैन मुनि की फोटो लगाकर लिखा- यदि आपने इन लोगों को वोट दिया तो आप इस बेहूदा बकवास के लिए जिम्‍मेदार हैं। अच्‍छे दिन नहीं केवल नो कच्‍छे दिन। इसके बाद ददलानी के खिलाफ दिल्ली के शहादरा, मुंबई और हरियाणा के अंबाला में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी।