बच्चों को डराते-धमकाते,फिर ऐंठ लेते लाखों रुपए

11/28/2015 8:55:56 PM

अम्बाला,(रोजी बहल) : महेश नगर पुलिस ने एक युवक को अपने साथियों के साथ मिलकर बच्चे को माध्यम बनाकर उनके घर से रुपये ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है! इस युवक पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाबालिगों को ब्लैकमेल करने के साथ लाखों रुपये वसूलने का भी आरोप है। बब्याल निवासी की शिकायत पर महेश नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से साढ़े तीन लाख की रिकवरी भी की है।  

बब्याल इलाके का मोंटी राणा नामक युवक अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक परिवार से लाखों रुपये एठने का आरोप है। इन्होंने सर्राफ कारोबारी के सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे को भी अपने जाल में फंसाया और तीन महीने में उससे 8 लाख रुपए ऐंठ लिए। पुलिस के मुताबिक यह छात्रों को अपना शिकार बनाते और उनसे चाकू के बल पर मरने का डर दिखाते थे। छात्र इन्हें अपने घर से जेवरात और रुपये लाकर दे देते। इसी तरह इस सर्राफ के बेटे से भी 8 लाख की ठगी कर ली।

डरे हुए बच्चे ने सारा किस्सा अपने परिजनों को बताया। इसकी शिकायत मिलने पर महेश नगर पुलिस ने आरोपी मोंटी राणा व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके मोंटी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके कब्जे से साढ़े तीन लाख रुपये बरामद किये हैं। मोंटी का पुलिस ने आज रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार यह सिलसिला सितम्बर 2015 से जारी था।