तेज रफ्तार कैंटर पुल से नदी में गिरा, 1 की मौत

10/21/2016 11:11:46 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर): नारायणगढ़-रायपुरारानी रोड पर तेज रफ्तार कैंटर के साइकिल सवार एक व्यक्ति सहित नदी के पुल के नीचे गिरने से साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि कैंटर चालक व एक अन्य मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गए। ना

 

दरअसल रायणगढ़-रायपुररानी रोड पर नारायणगढ़ की तरफ से एक तेज रफ्तार कैंटर जो समान से ओवरलोड था। गांव लाहा के पास बेगना नदी पर जब वह किसी अन्य वाहन को ओवरटेक करने लगा तो सामने से आ रहे एक वाहन से टकराने पर वह बेकाबू होकर मोटरसाइकिल को टक्कर मारता हुआ एक साइकिल सवार सहित नदी में जा गिरा। साइकिल सवार लक्ष्मण निवासी नगौली की मौके पर मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल सवार प्रेमचन्द निवासी रतौर व कैंटर चालक इन्द्रजीत निवासी अम्बाला बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल नारायणगढ़ पहुंचाया गया, जहां से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को चंडीगढ़ रैफर कर दिया। 

 

जांच अधिकारी धर्मपाल के अनुसार दुर्घटना में हुई साईकिल सवार लक्ष्मण की मौत के मामले में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर और कैंटर चालक के खिलाफ लापरवाही व गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज का कार्रवाई शुरू कर दी है।