आऊटलैट के बाहर व्यक्ति से गाड़ी लूटी, 55 मिनट में ही आए गिरफ्त में

7/15/2018 2:06:38 PM

अम्बाला शहर(जतिन): शॉपिंग के बाद पत्नी का कार में बैठकर इंतजार कर रहे गुडग़ांव में कार्यरत डी.एस.पी. पंखुडी यादव के पिता को घायल कर शनिवार शाम को करीब 6 बजे लुटेरे कार छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 55 बाद ही लुटेरों को काबू कर लिया। वारदात का शिकार हुए सैक्टर-8 निवासी एवं डी.एस.पी. पंखुडी यादव के पिता डा. रतन कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को वह  पत्नी शशि के साथ गाड़ी में शॉपिंग करने के लिए अम्बाला हाईवे पर स्थित एन.एच.वन फैक्टरी ऑऊटलैट में आए हुए थे। शॉपिंग कर सवा घंटे के बाद जब वे आऊटलैट से बाहर आए तो पत्नी ने कहा कि उनका एक सामान अंदर रह गया है, जिसे लेकर वह आ रही है, इतनी देर तक वे गाड़ी में उसका इंतजार करे। 

जब वह गाड़ी में बैठ पत्नी का इंतजार कर रहे थे, तभी ड्राइवर साइड की खिड़की का शीशा खुला हुआ देखकर एक युवक उसके पास आया और उसके चेहरे पर एक पंच मार दिया। जब तक वह कुछ समझ पाते कि युवक ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर उसे गाड़ी से नीचे धकेल लिया और अपने साथी को बुलाकर गाड़ी लेकर दोनों फरार हो गए। पंच लगने से वह पूरी तरह से खून से लथपथ हो गया था। कुछ ही देर में उसकी पत्नी आऊटलैट से बाहर आई तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

वहीं, घायल को पुलिस ने कैंट नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। मामला डी.एस.पी. रैंक के अधिकारी से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए शहर में नाकाबंदी कर दी। यहां तक कि अन्य जिलों में भी पुलिस ने वायरलैस के जरिए वारदात की घटना बारे जानकारी दी। लुटेरे अभी कुरुक्षेत्र के पिपली एरिया में ही पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए नाके को भी तोड़ दिया। सूत्र यह भी बताते हैं कि लुटेरों ने पुलिस की पी.सी.आर. को हीट करने की प्रयास किया लेकिन पुलिस ने लुटेरों को काबू कर लिया। दोनों लुटेरे इंद्री (करनाल) के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

Deepak Paul