5 स्टेट्स में छापामारी, 15वें दिन सी.आई.ए. को मिली कामयाबी, चंडीगढ़ से गिरफ्तार ट्रेन स्नैचर

3/26/2019 9:49:03 AM

अम्बाला (हरिंद्रपाल): सी.आई.ए. ने लगातार छापेमारी करते हुए 15वें दिन ट्रेन में हुई स्नैचिंग की वारदात को सुलझा लिया। सी.आई.ए. ने आरोपी को सोमवार चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के नजदीक से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान बंधु नगर निवासी अर्जुन उर्फ ओ.एन.जी. के तौर पर हुई। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रेलवे पुलिस अधीक्षक धीरज कुमार सेतिया के आदेशानुसार जी.आर.पी. सी.आई.ए. के एस.आई जोगिन्द्र सिंह व उनकी टीम ने बेहतर काम किया है।

ट्रेन में स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर आरोपी को सी.आई.ए. ने काबू कर लिया। 11 मार्च घटना के दिन से ही सी.आई.ए. टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त हो पाई। आरोपी के खिलाफ पहले भी जी.आर.पी. थाने मे मामले दर्ज हैं। आरोपी को पकडऩे के लिए ए.एस.आई. राजकुमार, एस.आई. परमजीत सिंह, ए.एस.आई. राजकुमार व कांस्टेबल करनैल सिंह ने इंचार्ज जोगिन्द्र की अगुवाई में बेहतर कार्य करते हुए  24 घंटे अपनी कार्रवाई जारी रखी।

स्नैचर लगातार बदल रहा था अपनी जगह
वीडियो वायरल के बाद स्नैचर काफी चौकस था। सी.आई.ए. को चकमा देने के लिए लगातार अपनी जगह बदल रहा था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पहले वह सोलन से ऊपर एक जगह पर रहने गया। इसके बाद वह चंडीगढ़ आ गया। फिर वह नाभा और दिल्ली चला गया। सी.आई.ए. ने भी आरोपी की धरपकड़ के लिए अपने मुखिबरों को अलर्ट किया हुआ था। 

शातिर अपराधी है स्नैचर
सी.आई.ए. की गिरफ्त में आया आरोपी शातिर अपराधी है। जांच टीम के इंचार्ज जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी 5 मुकद्दमे दर्ज हैं। एक मामले में उसे 5 साल की जेल हुई है। वह कुछ समय पहले ही हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था और जेल से बाहर आते ही उसने एक बार फिर ट्रेनों में छीना-झपटी शुरू कर दी।

kamal