सहारा इंडिया कम्पनी के एजैंट व उपभोक्ताओं ने प्रदर्शन कर मेन गेट पर लगाया ताला

3/24/2019 11:27:44 AM

अम्बाला छावनी (जतिन): कबाड़ी बाजार में सहारा इंडिया कम्पनी कार्यालय में शनिवार को उपभोक्ता और एजैंटों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने कार्यालय में लगे पोस्टरों को भी दीवारों से उतारकर रोष प्रदर्शन करते हुए उन्होंने दफ्तर के बाहर मेन गेट पर ताला जड़ दिया। मामला बढ़ता देखकर मौके पर पुलिस पहुंची और सभी लोग एकजुट होकर सदर थाने गए। जहां पर उन्होंने कम्पनी के खिलाफ  शिकायत दी।

इसी दौरान कई एजैंटों की कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ भी कहासुनी हुई और देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई। फि लहाल पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस का कहना है कि हमारे पास कुछ लोग आए थे जिन्होंने सहारा कंपनी की ओर से अपनी राशि न मिलने की बात बताई थी, लेकिन अभी इस बारे में उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं है।

बताते हैं कि इस गुस्से के चलते कार्यालय में रखे सामान को भी जमीन पर फैंकने के अलावा दीवार पर लगे पोस्टर को भी लोगों ने गुस्से में फाड़ा।सदर थाना पुलिस का कहना है कि उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है, अगर लिखित शिकायत आएगी तो उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

kamal