कैथल के कई भाजपाइयों ने पहनी ‘आप’ की टोपी

12/13/2018 10:32:07 AM

चंडीगढ़(पांडेय): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 15 दिसम्बर को कैथल में होने वाली स्कूल-अस्पताल रैली से पहले वहां के भाजपा के कई पदाधिकारियों, कार्यकत्र्ताओं और समर्थकों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। इन सभी नेताओं ने बुधवार को केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की।

भाजपा कला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विजय भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के नतीजों से साफ हो गया है कि भाजपा ने न केवल अपने कार्यकत्र्ताओं, बल्कि जनता से भी धोखा दिया है। इसलिए अगले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे। भाजपा कला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ कैथल के जिला प्रधान कृष्ण शर्मा ने भी केजरीवाल के हाथों आम आदमी पार्टी की टोपी पहन ली। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की जिम्मेदारी आप सबकी है और हरियाणा को देश का नंबर एक राज्य बनाने की जिम्मेदारी हमारी है।

केजरीवाल की मौजूदगी में भारत-तिब्बत सहयोग मंच के देवी प्रसन्न शर्मा, इंसाफ मंच कैथल के पूर्व जिला प्रधान कृष्णानंद स्वामी, पूर्व जिला प्रधान देव सागवाल जी कौल सहित अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Deepak Paul