रेलवे परिसर से चोरी हुआ पर्स बस स्टैंड के पास नाले से बरामद

2/21/2019 2:58:00 PM

अम्बाला छावनी(हरिंद्र): रेलवे परिसर में बैठी बनारस की महिला से चोरी हुआ पर्स बस स्टैंड के पास एक नाले से मिला। पर्स में मिले दस्तावेज के आधार पर स्थानीय दुकानदारों ने मालिक से संपर्क किया। सूचना मिलते ही जी.आर.पी. अधिकारी मौके पर पहुंचे और पर्स कब्जे में लिया। पर्स में सिर्फ महिला से संबंधित जरूरी दस्तावेज ही थे। नकदी चोर अपने साथ ले गया।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान ही मंगलवार दोपहर रेलवे परिसर से एक अज्ञात व्यक्ति महिला का पर्स छीनकर फरार हो गया था। महिला के साथ आए परिजनों की सूचना पर जी.आर.पी. ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। लेकिन बुधवार सुबह अम्बाला छावनी बस स्टैंड के पास स्थित सब्जी मंडी व्यापारी ने महिला के परिजनों को फोन पर सूचना दी कि उनका एक पर्स व कुछ दस्तावेज यहां नाले से मिले हैं। 

पर्स में एक दिव्यांग महिला के सरकारी पहचान पत्र व जरूरी दस्तावेज थे। उन्होने इंसानियत के नाते नाले से पर्स निकालकर अपने पास रख लिया और दस्तावेज में लिखे नंबर पर पर्स की सूचना दी। जी.आर.पी. अधिकारी सत्यवीर ने बताया कि पर्स में महिला द्वारा बताए गए सभी दस्तावेज हैं, लेकिन नकदी गायब है। जी.आर.पी. ने चोर की धरपकड़ के लिए आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। 

Deepak Paul