लालकुर्ती में गंदे पानी की सप्लाई, लोगों में रोष

4/22/2019 8:46:19 AM

अम्बाला छावनी(जतिन): लालकुर्ती बाजार के कुछ एरिया में पिछले कुछ दिनों से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों ने रविवार को जन स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने को लेकर रोष-प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने गंदे पानी से भरी बोतलें व बाल्टियां दिखाकर प्रदर्शन करते हुए कहा कि यदि जल्द ही विभाग ने इस समस्या का हल नहीं किया तो वह विभाग कार्यालय पर जाकर रोष प्रदर्शन करेंगे। 

क्षेत्र के रहने वाले समाजसेवी विष्णु शर्मा, कपिल, राजेश, मुरली, जितेंद्र, राजू, प्रमोद, कमलेश, ऊषा, रीटा व अन्य ने बताया कि पिछले कई दिनों से पानी की सप्लाई ठीक नहीं आ रही है। पानी मटमैला व बदबूदार है जिसके कारण लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ हो रहा है। उन्होंने बताया कि कई घरों में लोग इस गंदे पानी की वजह से बीमार पड़ गए हैं लेकिन जन स्वास्थ्य विभाग को ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है।

जिसको लेकर लोगों ने रविवार को एकजुट होकर अपना रोष प्रदर्शन किया और जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मांग की कि वे गंदे पानी की आपूॢत को रोक लगाएं और समस्या का हल करें अन्यथा मजबूरन उन्हें विभाग के कार्यालय पहुंचकर पानी की गंदी सप्लाई को लेकर आ रही दिक्कत के लिए कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन करना पड़ेगा। 

kamal